Header Ads

RCB vs CSK: छिपाए नहीं छुपे कोहली के आंसू, जीत के बाद इमोशनल हुए विराट

Virat Kohli Emotional After RCB Win: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रोमांच से भरपूर रहा। आरसीबी ने इस मैच को 27 रनों से अपने नाम कर लिया है। इस जीत के साथ आरसीबी प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर गई है। चेन्नई के खिलाफ यह जीत आरसीबी के लिए इस सीजन की लगातार छठी जीत रही। आखिरी पलों में यह मुकाबला तराजू पर बैठ गया था, जो किसी भी ओर जा सकता था। लेकिन यश दयाल की शानदार गेंदबाजी के कारण आरसीबी ने मैच को अपने नाम कर लिया। इस जीत के बाद आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली काफी इमोशनल हो गए थे। कोहली अपनी आंसू छुपाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह छुपा नहीं सके।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या हो गया धोनी युग का अंत? सोशल मीडिया पर फैंस हुए इमोशनल

आरसीबी को मिली संजीवनी

आरसीबी के लिए यह जीत बहुत बड़ी जीत है। आरसीबी वो टीम है, जो इस सीजन की शुरुआत से ही निचले पायदान पर थी। शुरुआती 8 मैचों में से बेंगलुरु सिर्फ एक मैच ही जीत सका था, लेकिन इसके बाद बेंगलुरु ने जिस कदर वापसी की यह काबिले तारीफ है। आठवें मैच के बाद आरसीबी एक भी मैच नहीं हारी है। चेन्नई को हराने के बाद विराट कोहली काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने दौड़ते हुए आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को गले लगाया और भावना प्रकट करते हुए किस कर लिया। इसके अलावा वह अपने हाथ से आंसू छुपाते दिख रहे थे। कोहली के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि विराट इमोशनल हो रहे हैं। आरसीबी के लिए यह जीत किसी संजीवनी की तरह है।


ये भी पढ़ें:- RCB की जीत ने अंकतालिका हिलाई, अभी भी किसी पहेली की तरह उलझी है प्वाइंट्स टेबल

22 मई को आरसीबी का अगला मुकाबला

बेंगलुरु ने लगातार 5 मुकाबले अपने नाम कर जो लय प्राप्त की थी, अगर चेन्नई के खिलाफ विराट की सेना हार जाती, तो सारे किए पर पानी फिर सकता था। लेकिन अब आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। आरसीबी को एलिमिनेटर मुकाबला 22 मई को खेलना है। यह मैच किसके खिलाफ खेला जाएगा, यह अभी तक तय नहीं हो सका है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अंकतालिका में पहले स्थान पर अपनी जगह पक्की कर ली है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स में से एक टीम दूसरे स्थान पर और एक टीम तीसरे स्थान पर रहेगी। जो टीम तीसरे स्थान पर रहेगी, आरसीबी को उसी के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलना है।


The post RCB vs CSK: छिपाए नहीं छुपे कोहली के आंसू, जीत के बाद इमोशनल हुए विराट appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.