Header Ads

अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश

India New Head Coach: बीसीसीआई इन दिनों टीम इंडिया के लिए नए हेड कोच की तलाश कर रही है। मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा। इसको लेकर 27 मई तक आवेदन होने है। टीम इंडिया का हेड कोच बनने की रेस में अभी तक कई पूर्व दिग्गजों के नाम सामने निकलकर आ रहे हैं। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का नाम भी शामिल था। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के दूसरे पूर्व दिग्गज जस्टिन लैंगर भी इस रेस में शामिल थे।


इन दोनों दिग्गजों ने दावा किया था कि बीसीसीआई ने कोच बनने को लेकर इनसे संपर्क किया था।  लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के नाम पर विराम लग चुका है, क्योंकि बीसीसीआई का ताजा बयान सामने आ चुका है। जिसके बाद पोटिंग और लैंगर के झूठ का पर्दाफाश होता दिखाई दे रहा है।


बीसीसीआई ने किया खारिज




पिछले कई दिनों से टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर काफी दिग्गजों के नाम सामने निकलकर आ रहे थे। जिनमें से आज दो नामों पर बीसीसीआई ने विराम लगा दिया है। दरअसल बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया कि बीसीसीआई और मैंने कभी किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए नहीं बोला। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर जितनी भी खबरें चल रही हैं वो सब झूठ है। बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए एक ऐसा हेड कोच चाहती है जिसको भारतीय पिचों और टीम की अच्छी समझ हो।



“Neither I nor BCCI approached any ex-Australian cricketer with coaching offer”: Jay Shah


Read @ANI Story |
https://t.co/AgRRsJaNfv#JayShah #TeamIndia #BCCI pic.twitter.com/h9A9j7lVf3


— ANI Digital (@ani_digital) May 24, 2024





ये भी पढ़ें:- BCCI ने नए हेड कोच पर दिया बड़ा अपडेट, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की लगा दी क्लास


पोटिंग ने किया था कंफर्म




इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कंफर्म किया था कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए उनसे संपर्क किया था। जिसपर पोंटिंग ने बीसीसीआई का ये ऑफर ठुकरा दिया था। क्योंकि वे अपने परिवार से इतने ज्यादा दिनों के लिए दूर नहीं रह सकते हैं। आईपीएल में रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स टीम के हेड कोच हैं। इसको लेकर भी पोंटिंग ने कहा था कि अगर वो टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के कोच नहीं रह पाएंगे।



RICKY PONTING CONFIRMS HE WAS APPROACHED BY THE BCCI FOR THE HEAD COACH POST. 🇮🇳


– Ponting has declined the offer as he doesn’t want to stay away from his family. pic.twitter.com/N42iddMWNC


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 23, 2024





ये भी पढ़ें:- भारतीय टीम के हेड कोच में ये 5 गुण होने चाहिए, BCCI ने बताई अपनी पसंद


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 पर नया अपडेट, इन 3 खिलाड़ियों को छोड़कर USA रवाना हो सकती है टीम इंडिया


The post अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7KvX8

No comments

Powered by Blogger.