Header Ads

RCB vs CSK: विराट कोहली ने स्टेडियम की छत पर जड़ा 98 मीटर का छक्का, देखते रह गए धोनी

Virat Kohli Six RCB vs CSK: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में महामुकाबला शुरू हो चुका है। आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने बिगड़ते मौसम के बीच रनों की बारिश भी शुरू कर दी। कोहली ने पहले ओवर में शुरुआत तो धीमी की, लेकिन दूसरे ओवर से उन्होंने गियर बदला और ताबड़तोड़ चौके- छक्के जड़ दिए। कोहली ने इस दौरान एक ऐसा छक्का ठोका, जिसे देख विकेट के पीछे खड़े एमएस धोनी भी हैरान रह गए।

स्टेडियम की छत पर लगा नो लुक सिक्स

विराट ने ये नो लुक सिक्स तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर जड़ा। तुषार देशपांडे ओवर द विकेट गेंद डालने आए तो पहले से तैयार विराट ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बल्ला घुमाया और शॉर्ट लेंथ डिलिवरी पर डीप बैकवर्ड स्क्वेयर की ओर ऐसा करारा छक्का जड़ा कि बॉल स्टेडियम की छत पर जा लगी। ये गगनचुंबी छक्का छत पर जाकर नीचे गिरा, जिसकी लंबाई 98 मीटर रही। कोहली का ये नो लुक सिक्स देख कप्तान फाफ डु प्लेसिस का मुंह खुला का खुला रह गया। वहीं एमएस धोनी भी गेंद को देखते ही रह गए। कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा भी फैंस के साथ झूम उठीं।

हालांकि इसके बाद असली बारिश शुरू हो गई। जिससे फैंस का मजा किरकिरा होता नजर आया। बारिश आने तक विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने मिलकर 3 ओवर में 31 रन ठोक दिए हैं। जिसमें विराट कोहली के 9 गेंदों में 19 रन और कप्तान फाफ डु प्लेसिस के 9 गेंदों में 12 रन शामिल हैं। विराट ने एक चौका- 2 छक्के ठोके हैं। जबकि फाफ ने एक चौका-एक छक्का जड़ा है।

76 रन की दरकार 

विराट कोहली यदि इस मुकाबले में 76 रन जड़ देते हैं तो इतिहास रच देंगे। कोहली आईपीएल में 8 हजार रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। उन्होंने अब तक 55 अर्धशतक और 8 शतक जड़े हैं।  कोहली के फैंस उनसे इसी कारनामे की उम्मीद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: लाल-पीले रंग में रंगीं बेंगलुरु की सड़कें, फैंस के जबर्दस्त क्रेज से लगा जाम 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: विराट कोहली ने अप्रैल में ही कर लिया था बैग पैक, वापसी पर दिया बड़ा बयान 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: कैसे निकाला जाता है नेट रन रेट? जिससे फंसा है आरसीबी का पेच 

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: पहले मैच में चेन्नई ने बेंगलुरु को दी थी मात, फाफ के पास हिसाब चुकता करने का मौका 

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: चेन्नई को विराट कोहली से तो बेंगलुरु को रुतुराज गायकवाड़ से रहना होगा सावधान 

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: चिन्नास्वामी स्टेडियम का ड्रेनेज सिस्टम कैसा?, बारिश रुकी तो इतनी देर में शुरू हो जाएगा मुकाबला 

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: तो क्या अब सीएसके को मिलेगा बारिश का फायदा? बिना खेले कर सकती है क्वालीफाई 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कब होता है 5-5 ओवर का मैच? जानें बारिश के बाद खेल के नियम

The post RCB vs CSK: विराट कोहली ने स्टेडियम की छत पर जड़ा 98 मीटर का छक्का, देखते रह गए धोनी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.