Header Ads

KKR Vs SRH Dream 11: इन खिलाड़ियों को करें टीम में शामिल, हो सकता है तगड़ा फायदा

IPL 2024 KKR Vs SRH Dream 11: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चेपॉक में खेला जाएगा। केकेआर की टीम ने हैदराबाद को हराकर ही फाइनल में जगह बनाई थी। जिसके बाद हैदराबाद ने क्वालीफायर 2 में राजस्थान रॉयल्स को हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया था। इस मैच को लेकर अगर आप भी ड्रीम इलेवन पर अपनी बेस्ट टीम बनाना चाहते हैं तो हम आपको दोनों टीमों के उन 11 खिलाड़ियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनको अपनी टीम में शामिल करके आप तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं।


बल्लेबाज और विकेटकीपर




केकेआर की तरफ से इस मैच के लिए आप बल्लेबाज के रूप में वेंकटेश अय्यर और श्रेयस अय्यर को शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा हैदराबाद की तरफ से अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड और हेनरिक क्लासेन को ले सकते हैं। वहीं विकेटकीपर के रूप में आप हेनरिक क्लासेन को टीम में ले सकते हैं।



A round of applause for the #TATAIPL 2024 FINALISTS 😍


𝐊𝐨𝐥𝐤𝐚𝐭𝐚 𝐊𝐧𝐢𝐠𝐡𝐭 𝐑𝐢𝐝𝐞𝐫𝐬 🆚 𝗦𝘂𝗻𝗿𝗶𝘀𝗲𝗿𝘀 𝗛𝘆𝗱𝗲𝗿𝗮𝗯𝗮𝗱


A cracking #Final awaits on the 26th of May 💥


Scorecard ▶️
https://t.co/Oulcd2FuJZ#Qualifier2 | #SRHvRR | #TheFinalCall pic.twitter.com/bZNFqHPm8A


— IndianPremierLeague (@IPL) May 24, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार के बाद भी मालामाल होगी RCB, लूजर से विनर तक… जानें किस टीम को मिलेंगे कितने पैसे


गेंदबाज और ऑलराउंडर्स




गेंदबाज के रूप में आप केकेआर की तरफ से मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती को ले सकते हैं। पिछले मैच में इन दोनों गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से टी नटराजन, पैट कमिंस को शामिल कर सकते हैं। बात अगर दोनों टीमों के ऑलराउंडर्स की करे तो केकेआर की तरफ से सुनील नरेन और हैदराबाद की तरफ से शाहबाज अहमद को ले सकते हैं।



The TATA IPL Green Dot Balls of #Qualifier2 Match between Sunrisers Hyderabad & Rajasthan Royals goes to T Natarajan#TATAIPL | #TheFinalCall | #SRHvRR pic.twitter.com/4cQVZxfTNU


— IndianPremierLeague (@IPL) May 24, 2024





कप्तान और उपकप्तान




अपनी ड्रीम इलेवन टीम का कप्तान आप सुनील नरेन और उपकप्तान अभिषेक शर्मा को बना सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए ये सीजन बेहद कमाल का रहा है। बल्लेबाजी करते हुए दोनों ही बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है।


KKR Vs SRH Dream 11 टीम




ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, सुनील नरेन (कप्तान) वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, हेनरिक क्लासेन, शाहबाज अहमद, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती, टी नटराजन, पैट कमिंस।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के लिए सभी 20 टीमों का जारी हो गया स्क्वाड, यहां देखें किस टीम में कौन खिलाड़ी


The post KKR Vs SRH Dream 11: इन खिलाड़ियों को करें टीम में शामिल, हो सकता है तगड़ा फायदा appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7PnJ3

No comments

Powered by Blogger.