Header Ads

RCB vs CSK: फाफ को चुना गया ‘मैन ऑफ द मैच’, कप्तान ने किसी और को बताया इसका हकदार

Faf Du Plessis Dedicated Man Of The Match Award To Another Player: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का सबसे रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच पर दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजर थी, क्योंकि इस एक मैच के साथ ही आईपीएल 2024 में चौथे स्थान पर क्वालीफाई करने वाली टीम भी तय हो गई है। आरसीबी ने चेन्नई को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस जीत के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस को मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन जब फाफ यह अवॉर्ड लेने पहुंचे, तो उन्होंने इसका हकदार किसी और को बता दिया।



Faf Du Plessis said, “I want to dedicate my POTM award to Yash Dayal. He has a golden heart, not easy defending with the wet ball”. pic.twitter.com/xnpXLAnSE2


— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 18, 2024




ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: ग्रुप स्टेज में 4 टीमों से भिड़ेगी रोहित की सेना, सभी के खिलाफ ऐसा है प्रदर्शन


फाफ ने किसे बताया MOTM का हकदार




फाफ डु प्लेसिस ने इस मैच में 39 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। आरसीबी की ओर से अर्धशतक लगाने वाले वह एकमात्र बल्लेबाज बने। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड से सम्मानित किया गया, लेकिन फाफ ने कहा कि इस अवॉर्ड का असल हकदार यश दयाल है। फाफ ने मैन ऑफ द मैच आरसीबी के तेज गेंदबाज यश दयाल को डेडिकेट किया है। यश ने जिस तरह से आरसीबी को यह मुकाबला जिताया है, क्रिकेट फैंस इसे दशकों तक नहीं भूल सकेंगे। फाफ ने यश को लेकर कहा कि उन्होंने अपनी स्लोवर डिलीवरी पर भरोसा रखा। गेंद गिली हो चुकी थी, गेंदबाज को इससे काफी परेशानी हो रही थी। लेकिन फिर भी यश आखिरी ओवर में स्कोर को बचाने में कामयाब रहे थे।



Faf Du Plessis dedicated the Player of the match award to YASH DHAYAL. 👏 pic.twitter.com/2HKeqGobNk


— Johns. (@CricCrazyJohns) May 18, 2024




ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: रिंकू सिंह की इंस्टाग्राम स्टोरी वायरल, यश दयाल को दिया स्पेशल मैसेज


‘आप अपने कौशल पर भरोसा रखें’




इस मैच में यश दयाल ने जिस तरह गेंदबाजी की है, वह काबिले तारीफ है। खिलाड़ी पर खूब दबाव भी था, लेकिन फिर भी उन्होंने आखिरी गेंद तक हार नहीं मानी। जब यश ने पहली गेंद में यॉर्कर का प्रयास किया, तो यह फुल टॉस चली गई, जिस पर माही ने छक्का जड़ दिया। इसके बाद फाफ ने यश को धीमी गेंद पर विश्वास रखने के लिए कहा, क्योंकि अगर यॉर्कर मिस होता है, तो इसका अंजाम खतरनाक हो सकता था। फाफ ने यश को लेकर कहा कि आप अपने कौशल पर भरोसा रखें। आप काफी अच्छा कर रहे हैं और आगे भी अच्छा करेंगे।


ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: विराट-अनुष्का खुश, धोनी के चेहरे पर गम, देखें आरसीबी के जीत के बाद उमड़े इमोशन





The post RCB vs CSK: फाफ को चुना गया ‘मैन ऑफ द मैच’, कप्तान ने किसी और को बताया इसका हकदार appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T75Bk7

No comments

Powered by Blogger.