Header Ads

दिनेश कार्तिक के संन्यास पर RCB ने शेयर किया खास वीडियो; भावुक हुए कोहली और दीपिका पल्लीकल

Dinesh Kartik Retirement: टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इंडियन प्रीमियर लीग से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है। हालांकि इसको लेकर कार्तिक ने पहले ही बोल दिया था कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन होने वाला है। सीजन-17 दिनेश के लिए कमाल का रहा है और जब-जब उनको मौका मिला उन्होंने अपनी टीम आरसीबी को निराश नहीं होने दिया। वहीं कार्तिक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला, जो आरसीबी के लिए एलिमिनेटर मैच था।


इस मैच को आरसीबी हार गई थी। जिसके बाद आरसीबी ने दिनेश कार्तिक को शानदार विदाई दी। वहीं अब टीम ने कार्तिक के लिए खास वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली और कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल दिनेश के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


भावुक हुई दिनेश की पत्नी दीपिका




दिनेश कार्तिक को लेकर आरसीबी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक खास वीडियो साझा किया है। जिसमें दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल कहती हैं कि मैंने ये देखा है कि जब वो अच्छा प्रदर्शन नहीं करता था तो उसको टीम से बाहर कर दिया जाता था। अगर कोई और उसकी जगह होता तो शायद अब तक हार जाता लेकिन उसने कभी हार नहीं मानी। उसने हर बार खुद को मजबूत किया और साबित करके दिखाया। उनका रवैया कभी हार नहीं मानने वाला रहा है। वो अब जिस स्तर पर हैं और उन्होंने जो भी हासिल किया है। उससे वे अब संतुष्ट हैं। उन्होंने अब आगे बढ़ने का फैसला किया है। जिस पर गर्व होना चाहिए।



DK, We love you! ❤


Not often do you find a cricketer who’s loved by everyone around him. DK is one, because he was smart, humble, honest, and gentle! Celebrating @DineshKarthik‘s career with stories from his best friends and family! 🤗#PlayBold #ನಮ್ಮRCB #WeLoveYouDK pic.twitter.com/fW3bLGMQER


— Royal Challengers Bengaluru (@RCBTweets) May 24, 2024





विराट कोहली ने साझा किए कुछ खास पल




विराट कोहली ने इस वीडियो कार्तिक के साथ बिताए गए पलों को याद किया। कोहली ने बताया कि मैं पहली बार दिनेश से साल 2009 में मिला था जब हम साउथ अफ्रीका में चैंपियंस ट्रॉफी खेल रहे थे। उस वक्त हमने पहली बार ड्रेसिंग रूम शेयर किया था। मुझे दिनेश काफी मनोरंजक लगा था। दिनेश को लेकर मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि वो कभी रुका नहीं। वो शुरुआत से ही शानदार बल्लेबाज रहा है। मैदान के बाहर भी मेरी दिनेश से बात होती है और क्रिकेट के साथ-साथ उनको कई चीजों की जानकारी है। जब मेरा आईपीएल 2022 सीजन अच्छा नहीं गया था तब मैंने दिनेश से बातचीत की थी और उन्होंने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया था, जो मुझे आज तक याद है।



From #RCB to Dinesh Karthik ❤️ #TATAIPL | #RRvRCB | #TheFinalCall | #Eliminator | @RCBTweets | @DineshKarthik pic.twitter.com/p2XI7A1Ta6


— IndianPremierLeague (@IPL) May 22, 2024





ये भी पढ़ें:- जो दिग्गज हेड कोच की रेस में था सबसे आगे, अब वह भी नहीं बनना चाहते हैं Coach


ये भी पढ़ें:- अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश


The post दिनेश कार्तिक के संन्यास पर RCB ने शेयर किया खास वीडियो; भावुक हुए कोहली और दीपिका पल्लीकल appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T7KwDY

No comments

Powered by Blogger.