Header Ads

RCB vs CSK: हारकर भी प्लेऑफ में सीएसके, जीतकर भी बाहर आरसीबी, देखें ये अनोखा समीकरण

IPL 2024 RCB vs CSK Playoff Scenario: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से यह फैसला हो जाएगा कि कौन सी टीम टॉप 4 में जगह बनाने वाली है। चेन्नई और बेंगलुरु के बीच यह मुकाबला चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अगर चेन्नई इस मुकाबले को अपने नाम कर लेगा, फिर तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर ही जाएगा, लेकिन एक रास्ता है जिससे चेन्नई बिना मैच जीते भी क्वालीफाई कर सकता है।


ये भी पढ़ें:- RCB Vs CSK: चेन्नई को विराट कोहली से तो बेंगलुरु को रुतुराज गायकवाड़ से रहना होगा सावधान

जीतकर भी बाहर हो सकती है आरसीबी

दूसरी ओर अगर आरसीबी यह मैच हारती है फिर तो प्लेऑफ से बाहर हो ही जाएगी, लेकिन एक ऐसा समीकरण भी है, जिसके तहत आरसीबी इस मैच को जीतकर भी प्लेऑफ से बाहर हो सकती है। एक तरफ बारिश का संकट, जिससे चेन्नई को लाभ मिलेगा, दूसरी ओर यह अनोखा समीकरण यहां भी चेन्नई को ही लाभ मिलेगा। इससे आरसीबी के करोड़ों फैंस की टेंशन बढ़ी हुई है। अगर बेंगलुरु इस मैच को मामूली अंतर से अपने नाम करने में कामयाब रहता है, फिर तो वह चौथे स्थान के लिए क्वालीफाई कर सकता है।

इस वीडियो में देखें ये अनोखा समीकरण…

The post RCB vs CSK: हारकर भी प्लेऑफ में सीएसके, जीतकर भी बाहर आरसीबी, देखें ये अनोखा समीकरण appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.