Header Ads

IPL 2024: RCB और CSK दोनों ही हो सकती है प्लेऑफ की रेस बाहर, प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण आया सामने

IPL 2024 Playoff Scenario: आईपीएल 2024 में प्लेऑफ के लिए केकेआर, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को मिलाकर तीन टीमों ने क्वालीफाी कर लिया है। अब चौथी टीम कौनसी होगी जो प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर पाएगी ये सबसे बड़ा सवाल है। अभी तक सभी को लग रहा था कि आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स इन दोनों टीमों में से एक प्लेऑफ में पहुंचेगी लेकिन अब प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण सामने आया है। जिसके मुताबिक आरसीबी और सीएसके दोनों ही प्लेऑफ से बाहर हो सकती है।

दरअसल लखनऊ सुपर जायंट्स अभी तक प्लेऑफ से बाहर नहीं हुई है। आज आईपीएल में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है। अगर एलएसजी इस मैच को 100 से ज्यादा रनों के अंतराल या फिर मुंबई द्वारा मिले लक्ष्य को केएल राहुल की टीम 10 ओवर के अंदर ही हासिल कर लेती है तो उसका नेट रनरेट आरसीबी और सीएसके से बेहतर हो जाएगा। वहीं दूसरी तरफ एलएसजी को कामना करना होगी कि आरसीबी 17 या उससे कम रनों के अंतराल से सीएसके को हरा दे।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी…

The post IPL 2024: RCB और CSK दोनों ही हो सकती है प्लेऑफ की रेस बाहर, प्वाइंट्स टेबल का नया समीकरण आया सामने appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.