Header Ads

‘रोहित-हार्दिक को MI करे रिलीज, सूर्यकुमार या बुमराह को बनाए कप्तान’, सहवाग-तिवारी का बड़ा बयान

IPL Mega Auction 2025: आईपीएल 2024 में आज मुंबई इडियंस अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है। ये सीजन मुंबई के लिए बेहद खराब रहा है। टीम इस सीजन सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई। इस सीजन टीम के मौजूदा कप्तान हार्दिक पांड्या और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। हालांकि रोहित ने इस सीजन ठीकठाक रन बनाए हैं लेकिन हार्दिक ने बल्ले और गेंद दोनों से टीम को निराश किया है। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मनोज तिवारी ने रोहित और हार्दिक को लेकर बड़ा बयान दिया है।


क्या रोहित-हार्दिक होंगे रिलीज?




आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पाड्या को टीम का नया कप्तान बनाया था। लेकिन हार्दिक की कप्तानी में टीम का प्रदर्शन और ज्यादा खराब हो गया। टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने क्रिकबज पर कहा कि मेरी नजरों में सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ये दो खिलाड़ी ऐसे हैं जिनको आईपीएल मेगा ऑक्शन 2025 में मुंबई इंडियंस अपने पास रख सकती है और मेरी मुंबई को ये सलाह भी है। मैं रोहित को इसलिए नहीं रख रहा हूं क्योंकि रोहित को देखकर नहीं लगता कि वो रहना चाहता है। इसके अलावा टीम का कप्तान सूर्या और बुमराह में से किसी एक बनाना चाहिए।



Virender Sehwag ” Rohit Sharma scored one hundred and it was in a losing cause. In the remaining matches,when did he perform?Ishan Kishan has not gone beyond the powerplay the entire season. So the only two players who are certain are Bumrah & Suryakumar”pic.twitter.com/Xz1POk5r8F


— Sujeet Suman (@sujeetsuman1991) May 12, 2024





ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या रोहित का MI के लिए आज होगा आखिरी मैच? फैंस के रिएक्शन वायरल


सहवाग ने दिया खास उदाहरण




वहीं इसको लेकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगर एक ही फिल्म में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान हो तो फिल्म हिट ही होगी। इसके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट होनी चाहिए। इसी तरह से मुंबई इंडियंस के सभी बड़े नामों को मैदान पर एक साथ प्रदर्शन करना होगा। हमने देखा सीएसके के खिलाफ रोहित ने शतक बनाया लेकिन टीम मैच हार गई क्योंकि सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं था।



Mumbai Indians Under Rohit Sharma


10 Years

5 Trophies 🏆


Unparalleled legacy @ImRo45 pic.twitter.com/1BDFY9bgPU


— 𝕃𝕒𝕫𝕪 𝔼𝕝𝕖𝕘𝕒𝕟𝕔𝕖 🎭 (@Elegance_45) May 17, 2024





सीजन-17 में फिसड्डी साबित हुई MI




हार्दिक पाड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन सीजन-17 में बेहद खराब रहा है। 13 मैचों में से टीम को महज 4 मैचों में जीत मिल पाई है। रोहित ने सीजन की शुरुआत में जरूर अच्छी बल्लेबाजी की थी फिर हिटमैन फ्लॉप हो गए। कप्तान हार्दिक पांड्या पूरे सीजन खराब फॉर्म से जूझते रहे। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव सीजन में टीम के साथ देरी से जुड़े थे। टीम डेविड और ईशान किशन का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा।


ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: ग्लेन मैक्सवेल को खिलाना जरूरी या मजबूरी, इन 5 प्वाइंट्स में समझें


The post ‘रोहित-हार्दिक को MI करे रिलीज, सूर्यकुमार या बुमराह को बनाए कप्तान’, सहवाग-तिवारी का बड़ा बयान appeared first on News24 Hindi.


http://dlvr.it/T718hv

No comments

Powered by Blogger.