Header Ads

IPL 2024: बाउंसर, यॉर्कर…सुनील नारायण के खिलाफ कुछ भी नहीं कर रहा काम, सामने आई गेंदबाज की बेबसी

Sunil Narine Naveen ul Haq: कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज सुनील नारायण आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में वह अपने प्रदर्शन से चकित करते नजर आ रहे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ इकाना में खेले गए मुकाबले में सुनील ने एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाजी की। उनके सामने गेंदबाज बेबस नजर आए। ऐसी ही बेबसी लखनऊ के एक गेंदबाज ने मैच के बाद बताई।

उनके खिलाफ कुछ भी काम नहीं किया

सुनील नारायण के शानदार प्रदर्शन के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज नवीन उल हक ने कहा- “हमने नरेन के खिलाफ हर तरह की योजना बनाई। हमने बाउंसर फेंकीं, यॉर्कर डालीं, लेकिन उनके खिलाफ कुछ भी काम नहीं आया। ईमानदारी से कहूं तो उनकी से पारी बेहद ही शानदार थी। सीजन की शुरुआत से ही वह लय में हैं और इसी तरह की बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर रहे हैं।” नवीन ने ये भी कहा कि यह इकाना स्टेडियम में सीजन का सबसे अच्छा बल्लेबाजी विकेट था, लेकिन हम लक्ष्य का पीछा करते हुए चूक गए।

207.69 की स्ट्राइक रेट से जड़े रन

सुनील नारायण ने लखनऊ के 39 गेंदों में 6 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के ठोक 207.69 की स्ट्राइक रेट से 81 रन जड़े। वहीं गेंदबाजी में भी वे किफायती साबित हुए। उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 1 विकेट चटकाया। सुनील नारायण के इस शानदार प्रदर्शन की खूब तारीफ हो रही है।

इस सीजन गेंद और बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन

सुनील नारायण ने अब तक इस सीजन में गेंद और बल्ले से धमाल मचाया है। उन्होंने 11 मैचों में 41.91 के औसत से 461 रन जड़े हैं। जिसमें एक शानदार शतक भी शामिल है। इसके साथ ही इस सीजन उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल किया है। नारायण ने अब तक खेले गए 14 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं। वह ऑरेंज कैप की रेस में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। खास बात यह है कि पिछले कुछ सीजन से सुनील नारायण फ्लॉप साबित हो रहे थे, लेकिन इस सीजन तो उन्होंने कमाल ही कर दिया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: KKR का कमाल, इस दिग्गज का दिमाग..हर्षित राणा ने बताया टीम का माहौल

The post IPL 2024: बाउंसर, यॉर्कर…सुनील नारायण के खिलाफ कुछ भी नहीं कर रहा काम, सामने आई गेंदबाज की बेबसी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.