Header Ads

Video: इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स, कट सकता है इस दिग्गज खिलाड़ी का पत्ता

Kolkata Knight Riders: इस साल के अंत में आईपीएल का मेगा ऑक्शन होना है। आईपीएल ने रिटेंशन पॉलिसी को लेकर नियम भी आ गए हैं। ऐसे में अब सभी टीमों को उन खिलाड़ियों के नाम बताने होंगे, जिन्हें वो रिटेन करना चाहते हैं। इस बार डिफेंडिंग चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए ये काम काफी ज्यादा मुश्किल होने वाला है। इस सीजन में KKR ने कई युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया था। इन खिलाड़ियों ने आज अच्छा प्रदर्शन भी किया था।

कोलकाता इस बार रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर, वरुण चक्रवर्ती, मिचेल स्टार्क और फिल साल्ट जैसे खिलाड़ियों को रिटेन करना चाहेगी। लेकिन नियम की वजह से वो सिर्फ 6 ही खिलाड़ियों को रिटेन कर पाएगी। ऐसे में कोलकाता अपने कप्तान श्रेयस अय्यर को भी रिलीज कर सकती है। श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने 39 की औसत से 351 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने दो फिफ्टी भी बनाई थी। उनकी हालिया फॉर्म कुछ खास नहीं रही है। ऐसे में वो श्रेयस अय्यर को रिलीज कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: Women’s T20 World cup 2024: क्या खत्म हो जाएगा भारतीय टीम का सेमीफाइनल का सफर? हार के बाद बढ़ी भारत की मुश्किलें

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

The post Video: इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है कोलकाता नाइटराइडर्स, कट सकता है इस दिग्गज खिलाड़ी का पत्ता appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.