Header Ads

BAN vs IND: एक थ्रो पर 3 खिलाड़ी गिरी नीचे, Video देख फैंस ने लिए मजे

BANW vs INDW Viral Video: भारतीय महिला क्रिकेट टीम इन दिनों बांग्लादेश के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का चौथा मैच 6 मई को खेला गया। इस मैच का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर फैंस खूब मजे ले रहे हैं। वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो देखकर कुछ फैंस बोल रहे हैं कि ये क्या सर्कस है।

सोशल मीडिया पर बना मजाक

दरअसल बांग्लादेश और भारत के बीच सीरीज का चौथा मुकाबला 6 मई को सिलहट में खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया डीएलएस नियम से जीत लिया था। इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल जब बांग्लादेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, उस दौरान फील्डिंग में टीम इंडिया ने एक ही गेंद पर दो बार विकेट लेने का चांस गंवाया। दरअसल इस गेंद पर पहले कैच छूटा और फिर रनआउट का चांस भी गया। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि आज किसी का खेलने का मन नहीं हो रहा है। इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा ये क्या सर्कस चल रहा है।

भारत ने 56 रन से जीता मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए सीरीज के चौथे टी20 मैच में बारिश बाधा बनी। जिसके चलते मैच को 14-14 ओवर का किया गया। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में 6 विकेट खोकर 122 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने सबसे ज्यादा 39 रनों की पारी खेली थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 14 ओवर में 7 विकेट खोकर महज 68 रन ही बना सकी।

भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आशा सोभना और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए थे। टीम इंडिया इस सीरीज में 4-0 से आगे चल रही है। अब सीरीज का आखिरी मैच 9 मई को खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच को जीतकर बांग्लादेश को 5-0 से हराना चाहेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दर्द के बीच खेल रहे CSK के लिए खेल रहे MS Dhoni, डॉक्टर्स ने किया था मना

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: फैंस के लिए मार्केट में आई विश्व कप की नई जर्सी, यहां जान लें कीमत

ये भी पढ़ें:- निराश ना हो मुंबई फैंस… MI अभी भी कर सकती है क्वालीफाई, यहां समझें पूरा समीकरण

The post BAN vs IND: एक थ्रो पर 3 खिलाड़ी गिरी नीचे, Video देख फैंस ने लिए मजे appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.