Header Ads

T20 WC से पहले बाबर ने दिया टीम इंडिया पर बयान, रोहित-विराट को लेकर कही बड़ी बात

Babar Azam Statement on Team India: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के मद्देनजर भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत को लेकर फैंस में अभी से उत्साह देखा जा रहा है। यह मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क के मैदान पर खेला जाएगा। जब भी मैच भारत और पाकिस्तान के बीच होता है, तो इसे दुनिया का सबसे हाई वोल्टेज मैच माना जाता है। इस मैच पर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के फैंस की नहीं, बल्कि दुनियाभर के करोड़ों फैंस की नजर होती है। यही कारण है कि यह मैच अपने नाम करने के लिए दोनों ही टीमें जान की बाजी लगा देती है। विश्व कप के आगाज से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बड़ा बयान दे दिया है।

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं रोहित-विराट

पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान बाबर आजम विश्व कप मुकाबले में भारत के साथ दो-दो हाथ करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले बाबर ने भारतीय टीम को बड़ी चेतावनी दे दी है। पाकिस्तान की गेंदबाजी हमेशा से काफी मजबूत रही है। ऐसे में विश्व कप में भी पाकिस्तान के गेंदबाज विरोधी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं। बाबर ने इशारों-इशारों में कहा कि वैसे तो हम तैयारी पूरी टीम के खिलाफ करते हैं, लेकिन खास तौर पर रोहित शर्मा और विराट कोहली के लिए हमारी तैयारी खास होने वाली है। ये दोनों ही बल्लेबाज विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

इस वीडियो में देखें बाबर ने क्या कहा…

The post T20 WC से पहले बाबर ने दिया टीम इंडिया पर बयान, रोहित-विराट को लेकर कही बड़ी बात appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.