Header Ads

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान जीता तो मालामाल होंगे सभी खिलाड़ी, PCB देगा इतने करोड़ रुपये

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने रविवार को घोषणा की कि अगर पाकिस्तानी टीम टी20 विश्व कप जीतती है तो प्रत्येक खिलाड़ी को 100,000 डॉलर (2.77 करोड़ पाकिस्तानी रुपये) मिलेंगे। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम ने शनिवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम राष्ट्रीय शिविर शुरू किया। रविवार को नकवी गद्दाफी स्टेडियम पहुंचे। एक्स पर एक पोस्ट में PCB ने कहा कि नकवी ने अपनी यात्रा के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों दोनों से मुलाकात की।

बोर्ड ने कहा, PCB अध्यक्ष दो घंटे तक खिलाड़ियों के साथ रहे। उन्होंने कहा कि नकवी ने खिलाड़ियों से रणनीति पर विस्तृत चर्चा भी की। PCB के मुताबिक, नकवी ने घोषणा की कि टी20 विश्व कप जीतने पर प्रत्येक खिलाड़ी को 100,000 डॉलर (2.77 करोड़ पाकिस्तानी रुपये) का पुरस्कार दिया जाएगा। नकवी ने यह भी कहा कि ट्रॉफी उठाने की तुलना में पुरस्कार राशि का कोई महत्व नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि टीम पाकिस्तान का झंडा फहराएगी।

नकवी ने खिलाड़ियों को बिना किसी दबाव के खेलने और जोरदार प्रतिस्पर्धा करने के लिए भी प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा, “जीत आपकी होगी। किसी की परवाह मत करो, केवल पाकिस्तान के लिए खेलें। मैदान पर टीम वर्क का प्रदर्शन करें। खुदा ने चाहा तो जीत आपकी होगी।” नकवी ने आगे कहा कि सभी खिलाड़ी एकजुट हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा, देश को आपसे बहुत उम्मीदें हैं। आपको उन्हें पूरा करना होगा।

The post T20 World Cup 2024: पाकिस्तान जीता तो मालामाल होंगे सभी खिलाड़ी, PCB देगा इतने करोड़ रुपये appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.