Header Ads

IND-W vs SL-W: कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI ? कट सकता है 99 विकेट लेने वाली गेंदबाज का पत्ता

IND W vs SL W: हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम महिला टी-20 विश्व कप 2024 में भाग ले रही है। दुबई में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया का सफर खराब रहा। मेन इन ब्लू को पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला जीत कर सेमाफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। 9 अक्टूबर को भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ भिड़ेगी। ऐसे में टीम इंडिया की कप्तान हरमनप्रीत कौर इन 11 खिलाड़ियों को लेकर मैदान में उतर सकती हैं।

ऐसा हो सकता है बल्लेबाजी विभाग

सलामी बल्लेबाज के रूप में शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना को मौका मिलने की उम्मीद है। हलाांकि अब तक खेले गए 2 मैच में टीम इंडिया की इन दोनों धुरंधरों ने निराश किया है। दोनों की ओर से अब तक बड़ी पारी नहीं निकली है। इसके अलावा हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्स टॉप मिडिल ऑर्डर में अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। जबकि ऋचा घोष और दीप्ति शर्मा लोअर मिडिल ऑर्डर में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

ऐसा हो सकता है गेंदबाजी विभाग

गेंदबाजी विभाग में अरुधंति रेड्डी अब तक भारत की ओर से स्ट्राइकर बॉलर की भूमिका में नजर आई हैं। उनके अलावा रेणूका सिंह इस टूर्नामेंट में संघर्ष करते हुए दिखाई दी हैं। वहीं भारत की ओर से पूजा वस्त्राकर का श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में पत्ता कट सकता है। दरअसल वस्त्राकर चोट की वजह से पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में नहीं खेल सकी थीं। वह भारत के लिए सबसे अहम गेंदबाज भी हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक तीनों ही फॉर्मेट में 99 विकेट झटके हैं।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, सजीवन सजना, राधा यादव, अरुंधति रेड्डी, श्रेयंका पाटिल और आशा शोभना।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

The post IND-W vs SL-W: कैसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग XI ? कट सकता है 99 विकेट लेने वाली गेंदबाज का पत्ता appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.