Header Ads

युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की इंग्लिश का बनाया मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान

Yuvraj Singh Made Fun of Rohit Sharma English: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर भारतीय टीम अपनी कमर कस चुकी है। भारत के दिग्गज कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम विश्व कप ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी। इस कड़ी में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के ब्रांड एम्बेसडर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की इंग्लिश का मजाक बनाया है। युवराज का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चलिए जानते हैं सिक्सर किंग ने हिटमैन को लेकर क्या कहा है।

ये भी पढ़ें:- MI vs SRH: ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू हुए हार्दिक पांड्या!’ अपनी ही गेंदबाजी की करने लगे तारीफ, फैंस ने दिए रिएक्शन

युवराज ने रोहित की इंग्लिश पर क्या कहा

युवराज सिंह ने आईपीएल के बीच रोहित शर्मा की पहले तो खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा में अच्छी बात है कि वह अभी तक नहीं बदले हैं। वह पहले भी काफी मजाकिया थे और अभी भी बहुत मजाकिया हैं। रोहित शर्मा को मौज मस्ती करना पसंद है। भारतीय टीम के लीडर रोहित मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। मैं रोहित की कप्तानी में भारत को विश्व कप जीतते देखना चाहता हूं। इसके बाद युवराज ने रोहित की इंग्लिश का मजाक बना दिया। उन्होंने कहा कि रोहित की इंग्लिश काफी खराब है। हम बोरीवली की सड़कों से ही उनकी इंग्लिश का मजाक बनाते हैं। लेकिन वह दिल के काफी अच्छे हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 55 मैचों के बाद भी नहीं मिली प्लेऑफ की टीम, 9 टीमें रेस में बरकरार

‘हम रोहित की कप्तानी में विश्व कप जीतेंगे’

बता दें कि युवराज सिंह ने यह बयान आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि रोहित की उपस्थिति टीम इंडिया के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। हमें एक ऐसे कप्तान की जरूरत है, जो दबाव में भी सही फैसले ले सके, रोहित शर्मा यह काम कर सकते हैं। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में हमें भले ही रोहित शर्मा की कप्तानी में फाइनल हार गए थे, लेकिन सच तो ये है कि हमें अभी भी रोहित शर्मा जैसे कप्तान की ही जरूरत है। रोहित शर्मा विश्व कप ट्रॉफी डिजर्व करते हैं, इसलिए मेरी चाहत है कि उनकी कप्तानी में भारत विश्व कप जीते।

The post युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की इंग्लिश का बनाया मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.