Header Ads

IPL 2024: दर्द के बीच खेल रहे CSK के लिए खेल रहे MS Dhoni, डॉक्टर्स ने किया था मना

IPL 2024 MS Dhoni Injury: आईपीएल 2024 में इस बार एमएस धोनी सीएसके के कप्तान नहीं हैं। इस सीजन धोनी रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में खेल रहे हैं। पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को 5वीं बार चैंपियन बनाने के बाद फैंस को लगा था कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन है लेकिन धोनी ने फैंस के लिए एक सीजन और खेलना का मन बनाया। पिछले सीजन धोनी को घुटने में चोट लग गई थी जिसके बाद धोनी को सर्जरी से गुजरना पड़ा था। हालांकि इस सीजन भी धोनी को कई बार घुटने पर पट्टी बांधे देखा गया है। वहीं अब धोनी को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

चोट को अनदेखा करके खेल रहे धोनी

आईपीएल 2024 में सीएसके की टीम खिलाड़ियों की चोटों से थोड़ी मुश्किल में दिखाई दे रही है। ड्वेन कॉन्वे चोट के चलते पहले ही इस सीजन से बाहर हो गए थे वहीं दीपक चाहर की चोट ने भी टीम की टेंशन बढ़ाई है। जिसके चलते एमएस धोनी अपनी चोट को भुलाकर सीएसके के लिए खेल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स ने एमएस धोनी को खेलने के लिए मना किया है लेकिन धोनी खेलने पर अड़े हैं।

बीते दिनों पंजाब किंग्स के खिलाफ धोनी 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे, इस दौरान धोनी पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे। जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस ने धोनी पर सवाल उठाए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी चाहकर भी अभी ब्रेक नहीं ले सकते हैं क्योंकि टीम के कई धाकड़ खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं। जिसमें श्रीलंका के मथीशा पथिराना, बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान शामिल है।

धोनी का सीएसके में बने रहना कितना जरूरी?

एमएस धोनी भले ही आईपीएल 2024 में रुतुराज गायकवाड़ की कप्तान में खेल रहे हो लेकिन उनकी मौजूदगी से टीम काफी मजबूत दिखाई देती है। धोनी काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं टीम के सभी खिलाड़ियों को उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। अभी भी मैच के दौरान धोनी को फील्डिंग सेट करते हुए देखा जाता है।

कप्तानी को लेकर रुतुराज गायकवाड़ को भी धोनी से काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। इस सीजन धोनी सीएसके के लिए फिनिशर की अच्छी भूमिका निभा रहे हैं, भले ही धोनी 1 या 2 ओवर के लिए ही बल्लेबाजी करने आते हो लेकिन थोड़े समय में ही धोनी टीम के लिए महत्वपूर्ण रन बनाकर अपनी छाप छोड़ जाते हैं।

ये भी पढ़ें:- निराश ना हो मुंबई फैंस… MI अभी भी कर सकती है क्वालीफाई, यहां समझें पूरा समीकरण

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘धोनी भी नहीं सिखा सकते हैं…’ हार्दिक पांड्या का जीत के बाद बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अंकतालिका में छिड़ चुकी है भीषण जंग, DC से लेकर MI तक… सभी टीमें रेस में

The post IPL 2024: दर्द के बीच खेल रहे CSK के लिए खेल रहे MS Dhoni, डॉक्टर्स ने किया था मना appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.