Header Ads

IPL 2024: KKR के ड्रेसिंग रूम में क्यों मची उथल-पुथल? श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

IPL 2024 LSG vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच लखनऊ में खेले गए मुकाबले में केकेआर ने 98 रनों से बड़ी जीत दर्ज की। कोलकाता इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। केकेआर की इस जीत से कप्तान श्रेयस अय्यर गदगद नजर आए। उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम और टीम के खिलाड़ियों के बारे में एक खुलासा किया।

केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा- पिछले 6 मैचों में ड्रेसिंग रूम में उथल-पुथल मची हुई है। टीम के साथी पूछ रहे हैं कि ये सब क्या हो रहा है? हम टॉस हार रहे हैं, लेकिन मैच जीत रहे हैं। खैर हमारे लिए यही मायने रखता है।

इसके बाद श्रेयस ने लखनऊ के मैदान पर 235 जैसा बड़ा स्कोर बनाने के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- सुनील ने टाइम-आउट में बताया कि 200 रन के आसपास का स्कोर अच्छा रहेगा। हमने पावरप्ले में शानदार शुरुआत की। हमें लेफ्टी-राइटी के संयोजन से मदद मिली। इससे विपक्ष को मुश्किलें होती हैं। लेफ्ट-राइट कॉम्बीनेशन के सामने गेंदबाजों को अपनी योजना बदलनी पड़ती है।

हम फ्रीडम के साथ खेलना चाहते हैं। अपने नेचुरल गेम को शो करना चाहते हैं। परिस्थिति कुछ भी हो। हालांकि कभी-कभी यह काम नहीं करता और कभी-कभी नहीं। हम सकारात्मक मानसिकता के साथ ही खेलने की कोशिश करते हैं।

वहीं प्लेयर ऑफ द मैच सुनील नरेन ने कहा- सबसे महत्वपूर्ण बात अच्छी शुरुआत करना है। हमें सपोर्ट स्टाफ से काफी सपोर्ट मिल रहा है। आपको अपनी ताकत और अपनी जगह चुननी होगी। वरुण के विकेट लेने से मेरा काम आसान हो रहा है। वह मेहनती खिलाड़ी हैं। उन्हें अच्छा करते देखना अच्छा लगता है।

The post IPL 2024: KKR के ड्रेसिंग रूम में क्यों मची उथल-पुथल? श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.