Header Ads

IPL 2024: ‘दबाव नहीं झेल सके..’ KKR से मिली हार का केएल राहुल ने किसे ठहराया दोषी

IPL 2024 KL Rahul Reaction: आईपीएल 2024 में 54वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ को करारी शिक्सत का सामना करना पड़ा था। इस मैच में लखनऊ की बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक बेहद खराब रही। लखनऊ की ये इस सीजन 11 मैचों में 5वीं हार है। वहीं केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने हार का कारण बताया।

‘दबाव नहीं झेल सके गेंदबाज’

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 235 रन बनाए थे। इकाना स्टेडियम पर 200 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाली केकेआर पहली टीम भी बन गई है। केकेआर के बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

मैच में लखनऊ की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रवि बिश्नोई को छोड़कर बाकी सभी गेंदबाजों ने 10 से ज्यादा की इकॉनमी से रन खर्च किए थे। नवीन उल हक ने 4 ओवर में 49, यश ठाकुर ने 4 ओवर में 46, मार्कस स्टोइनिस ने 2 ओवर में 29, मोहसिन खान ने 2 ओवर में 28 रन और युधवीर सिंह ने ओवर में 24 रन खर्च किए।

इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने बताया कि पावरप्ले में जिस तरह से केकेआर के बल्लेबाजों ने बैटिंग की, उन्होंने हमारे युवा गेंदबाजों पर खूब दबाव डाला। इस दबाव को गेंदबाज झेल नहीं सके। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुल मिलाकर हमारा प्रदर्शन काफी खराब रहा। हम मैच से पहले विपक्षी बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बारे में बात करते हैं। जिसको हम मैदान पर लागू करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस मैच में हम नाकाम रहे। युवा खिलाड़ी इससे जितनी जल्दी सीखेंगे तो टीम के लिए ये उतना ही अच्छा होगा।

सुनील नरेन ने LSG गेंदबाजों को खूब पीटा

इस मैच में एक बार फिर से केकेआर की तरफ से सुनील नरेल की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। नरेन ने बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर 81 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान नरेन ने 6 चौके और 7 छक्के लगाए। सुनील अब आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं। उनके नाम अब 11 मैचों में 461 रन हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK और KKR की जीत से RCB को फायदा, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करना होगा अब ये काम

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया, वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया; फिर भी नहीं मनाया जश्न

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR ने बड़ी जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में मारी छलांग, बिगाड़ा इन 4 टीमों का गेम

The post IPL 2024: ‘दबाव नहीं झेल सके..’ KKR से मिली हार का केएल राहुल ने किसे ठहराया दोषी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.