Header Ads

IPL 2024 के बीच KKR को लेकर बड़ी खबर, कोलकाता की बजाय गुवाहाटी पहुंची गई टीम की फ्लाइट

KKR Flight Diverted To Guwahati: आईपीएल 2024 के बीच कोलकाता नाइट राइडर्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर की टीम फ्लाइट से कोलकाता जा रही थी, लेकिन अचानक फ्लाइट कोलकाता नहीं पहुंचकर गुवाहाटी पहुंच गई। इसको लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरी फ्लाइट सभी खिलाड़ियों को लेकर कोलकाता की बजाय गुवाहाटी क्यों पहुंच गई। इसकी जानकारी खुद केकेआर ने ऑफिशियल ट्वीट कर दी है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: टीम इंडिया के बाद पाकिस्तान ने रिवील की जर्सी, नए अंदाज में नजर आई बाबर की सेना

फ्लाइट कोलकाता की बजाय क्यों पहुंची गुवाहाटी

कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 में अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ 11 मई को खेलना है। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा, इसको लेकर केकेआर कोलकाता पहुंचने वाली है। लेकिन इस बीच केकेआर के खिलाड़ियों को लेकर जा रही फ्लाइट कोलकाता नहीं पहुंचकर गुवाहाटी पहुंच गई। बता दें कि केकेआर की फ्लाइट ने खराब मौसम के कारण अपना रुख गुवाहाटी की ओर कर लिया। अब जैसे ही मौसम साफ हो जाएगा, फ्लाइट फिर से कोलकाता के लिए उड़ेगी।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बाउंसर, यॉर्कर…सुनील नारायण के खिलाफ कुछ भी नहीं कर रहा काम, सामने आई गेंदबाज की बेबसी

अंकतालिका में केकेआर की स्थिति

केकेआर अंकतालिका में बेहद मजबूत स्थिति में खड़ी है। कोलकाता ने इस सीजन अभी तक कुल 11 मुकाबले खेले हैं, जिनमें 8 मैच जीतकर अंकतालिका में पहले स्थान पर है। केकेआर प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर चुकी है। लेकिन अगला मुकाबला अपने नाम करने के साथ ही वह प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पूरी तरह से कंफर्म कर लेगी। कोलकाता को अपने आखिरी मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ शानदार जीत मिली थी। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया था, जिसे केकेआर ने अपने नाम कर अंकतालिका में उलटफेर कर दिया और राजस्थान रॉयल्स को पीछे कर टॉप पर पहुंच गई।

The post IPL 2024 के बीच KKR को लेकर बड़ी खबर, कोलकाता की बजाय गुवाहाटी पहुंची गई टीम की फ्लाइट appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.