Header Ads

IPL 2024: रोहित शर्मा का ड्रेसिंग रूम से रोते हुए वीडियो वायरल, फैंस भी हुए भावुक

IPL 2024 Rohit Sharma Viral Video: आईपीएल 2024 में 55वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली। सूर्या ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। जिसके चलते मुंबई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। वहीं इस मैच में रोहित शर्मा एक बार फिर से फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर रोहित को ट्रोल भी किया जाने लगा। वहीं सोशल मीडिया पर हिटमैन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित शर्मा को रोते हुए देखा जा सकता है।

रोहित का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोहित शर्मा का वीडियो कौन से मैच का है इसकी कोई जानकारी नहीं है। हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा महज 4 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट शेयर की जाने लगी। जिनमें से एक ड्रेसिंग रूम से रोहित का रोते हुए वीडियो सामने आया है। रोहित के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। साथ ही कुछ फैंस हिटमैन का ये वीडियो देखर भावुक भी हो रहे हैं।

वीडियो एक्स पर @Melbourne__82 अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि वीडियो देखने में पुराना लग रहा है। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा जो लोग आज आपके खराब ‘आईपीएल’ फॉर्म के कारण आपको ट्रोल कर रहे हैं। वही लोग विश्व कप के दौरान आपके शानदार शॉट्स को देखकर दूध से पानी हो जाएंगे। मुझे तुम पर विश्वास है रोहित।

मुंबई को मिली चौथी जीत

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। खराब प्रदर्शन के चलते टीम के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद के खिलाफ मुंबई ने इस सीजन की अपनी चौथी जी दर्ज की है। अभी तक मुंबई 12 मुकाबले खेल चुकी है। प्लेऑफ की रेस से भी मुंबई लगभग बाहर हो चुकी है। इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में मुंबई एक पायदान ऊपर खिसक गई है।

ये भी पढ़ें:- MI vs SRH: हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद गिनाईं गेंदबाजों की कमियां, बोले- 15 रन एक्स्ट्रा दिए

ये भी पढ़ें:- सूर्यकुमार यादव का किसी ने DNA टेस्ट कराया? क्रिकेटर बोला- ये बहुत अलग है

ये भी पढ़ें:- MI vs SRH: मुंबई की जीत ने अंकतालिका की बदल दी सूरत, इन 4 टीमों की जान में जान आई

The post IPL 2024: रोहित शर्मा का ड्रेसिंग रूम से रोते हुए वीडियो वायरल, फैंस भी हुए भावुक appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.