Header Ads

MI vs SRH: ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू हुए हार्दिक पांड्या!’ अपनी ही गेंदबाजी की करने लगे तारीफ, फैंस ने दिए रिएक्शन

Hardik Pandya Praise Self Bowling: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या आखिरकार अपने पुराने रंग में लौटे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2024 के 55वें मुकाबले में हार्दिक ने शानदार गेंदबाजी का नमूना पेश किया और 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट झटके। खराब प्रदर्शन पर उठ रहे सवालों के बीच पांड्या ने अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। इस मैच में मुंबई इंडियंस को शानदार जीत मिली। इस जीत के बाद हार्दिक पांड्या अपने मुंह मियां मिट्ठू होते दिखे। हार्दिक ने अपनी गेंदबाजी की खूब तारीफ की।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 55 मैचों के बाद भी नहीं मिली प्लेऑफ की टीम, 9 टीमें रेस में बरकरार

विश्व कप में चुने जाने के साथ है रंग में आए हार्दिक

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। बीसीसीआई ने 30 अप्रैल को भारतीय टीम का स्क्वाड जारी किया। टीम सामने आने से पहले हार्दिक पांड्या के विश्व खेलने पर सवाल उठाए जा रहे थे। लेकिन बीसीसीआई ने हार्दिक पर भरोसा जताया और उन्हें विश्व कप टीम में शामिल कर लिया। विश्व कप के लिए चुने जाने के साथ ही हार्दिक अपने पुराने रंग में लौट आए हैं। हैदराबाद के खिलाफ मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद जब पांड्या से इसके बारे में पूछा गया, तो पांड्या ने कहा कि मुझे सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करना पसंद है। मैं तो इस मैच में भी बस स्थिति के अनुसार गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा था। आज भी मैंने सही क्षेत्र में गेंदबाजी की और यह काम कर गई।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित शर्मा का ड्रेसिंग रूम से रोते हुए वीडियो वायरल, फैंस भी हुए भावुक

सोशल मीडिया फैंस उड़ा रहे बयान का मजाक

हार्दिक पांड्या के इस बयान का सोशल मीडिया फैंस खूब मजाक बना रहे हैं। फैंस का कहना है कि एक मैच में अच्छा प्रदर्शन करते ही पांड्या का एटीट्यूड बदल गया। बाकी मैचों में सही ठिकाने पर गेंदबाजी क्यों नहीं कर रहे थे। फैंस का यह भी कहना है कि हार्दिक का हैदराबाद के खिलाफ मैच में तुक्का लग गया, जिसके कारण उन्हें विकेट मिल गई।

ये भी पढ़ें:- MI vs SRH: हार्दिक पांड्या ने जीत के बाद गिनाईं गेंदबाजों की कमियां, बोले- 15 रन एक्स्ट्रा दिए

The post MI vs SRH: ‘अपने मुंह मियां मिट्ठू हुए हार्दिक पांड्या!’ अपनी ही गेंदबाजी की करने लगे तारीफ, फैंस ने दिए रिएक्शन appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.