Header Ads

मोहम्मद शमी के भाई को मिला टीम में मौका, आकाशदीप-मुकेश कुमार के साथ काटेंगे भौकाल

Mohammed Shami: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के भाई मोहम्मद कैफ भी तेज गेंदबाज हैं। हालांकि उन्हें अब तक भारतीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है। लेकिन आगामी रणजी ट्रॉफी 2024-25 सीजन में मोहम्मद कैफ को बंगाल क्रिकेट टीम में मौका दिया गया है। कैफ आगामी सीजन में मुकेश कुमार और आकाशदीप के साथ बंगाल का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं।

मोहम्मद शमी हुए बाहर

शमी ने भारतीय टीम में वापसी करने से पहले दो घरेलू मैच खेलने की इच्छा जताई थी। लेकिन वह पूरी तरीके से फिट नहीं हो पाए और उन्हें रणजी ट्रॉफी टीम में मौका नहीं मिला। हालांकि शमी की जगह पर उनके भाई को मौका मिला है।

उनके भाई कैफ को पिछले साल भी रणजी ट्रॉफी टीम में मौका मिला था। उन्होंने पिछले ही सीजन बंगाल के लिए प्रथम श्रेणी में डेब्यू करते हुए यूपी के खिलाफ कानपुर में 4 विकेट झटके थे। शमी ने अपने भाई की प्रशंसा करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी साझा की थी। मोहम्मद कैफ ने अब तक बंगाल के लिए 6 प्रथम श्रेणी मैच में 17 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा उन्होंने 9 लिस्ट A मैच में 12 विकेट झटके हैं।

आकाश- मुकेश को भी मिला

आकाशदीप और मुकेश कुमार को भी बंगाल रणजी टीम में मौका मिला है। आकाशदीप ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा मुकेश भी भारतीय टीम के इर्द गिर्द घूमते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने दलीप ट्रॉफी में खेलते हुए धमाकेदार प्रदर्शन किया था। वहीं बंगाल टीम में ऋद्धिमान साहा की भी वापसी हुई है। साहा ने पिछला सीजन त्रिपुरा के लिए खेला था।

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

रणजी ट्रॉफी के लिए बंगाल का स्क्वाड

अनुस्तुप मजूमदार (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, सुदीप कुमार घरामी, सुदीप चटर्जी, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अभिषेक पोरेल (विकेटकीपर), रितिक चटर्जी, एविलिन घोष, शुवम डे, आकाश दीप, मुकेश कुमार, सूरज सिंधु जयसवाल, मोहम्मद कैफ, प्रदीप्ता प्रमाणिक, आमिर गनी, युधाजीत गुहा, रोहित कुमार और रिशव विवेक।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

The post मोहम्मद शमी के भाई को मिला टीम में मौका, आकाशदीप-मुकेश कुमार के साथ काटेंगे भौकाल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.