Header Ads

IND vs BAN: दूसरे टी-20 मैच से पहले संजू के लिए बढ़ी मुसीबत, गंभीर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी

Sanju Samson: रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी-20 संन्यास के बाद संजू सैमसन को मौका मिल रहा है। उन्हें कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर ने टी-20 प्रारूप में सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका दे रहे हैं। साल 2015 में टी-20 डेब्यू करने वाले संजू को बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज के पहले मैच में मौका मिला। लेकिन वह अपनी पारी को बड़ा नहीं बना सके।

संजू के सामने बड़ी चुनौती

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज में संजू के पास सुनहरा मौका है। वह इस सीरीज में बड़ी पारियां खेलकर अपनी जगह को स्थाई बना सकते हैं। लेकिन अब दिल्ली में होने वाले दूसरे मैच से पहले संजू की चुनौतियां बढ़ी हैं। दूसरे मैच में उनपर दबाव रहने वाला है। कोच गौतम गंभीर भी संजू के बारे में बड़ी भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने कोच बनने से पहले कहा था कि संजू अगर भारत के लिए नहीं खेलते हैं तो ये देश का नुकसान है।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

आकाश चोपड़ा ने भी संजू पर जताई चिंता

संजू के पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद आकाश चोपड़ा ने भी चिंता जताई है। उन्होंने कहा था कि वह गेंद को जोर से नहीं मार रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वह गेंद को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे और वह एक के बाद एक चौके मार रहे थे। जब हर कोई हिट कर रहा था, तो उन्होंने भी हिट किया, लेकिन गेंद को सहलाते हुए।

पहले मैच में संजू ने बनाए थे 29 रन

संजू ने इस मैच में 19 गेंदों में 29 रन बनाए थे। वह इस दौरान अच्छी लय में दिख रहे थे। उन्होंने 6 चौके भी लगाए थे। हालांकि वह बड़ा शॉट मारने के प्रयास में आउट हो गए थे।

संजू ने अब तक भारत के लिए 16 वनडे मैच में 510 रन बनाए हैं। इसके अलावा 31 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 473 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

The post IND vs BAN: दूसरे टी-20 मैच से पहले संजू के लिए बढ़ी मुसीबत, गंभीर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.