Header Ads

Video: मोर्केल के साथ मिलकर हार्दिक ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए तैयार किया ये ब्रह्मास्त्र, मचा सकते हैं गेंदबाजी में धमाल

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों ही टीमें ग्वालियर पहुंची चुकी हैं। टीम इंडिया ने गुरुवार की शाम को मैदान पर जमकर पसीना बहाया। इसका वीडियो भी BCCI ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में टीम इंडिया की पेस बैटरी अपनी तैयारी कर रही है। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल के साथ अपने रनर अप को लेकर काम किया।

गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल को हार्दिक पांड्या के रनर अप में दो चीजे पसंद नहीं आईं थी, जिस वजह से वो नाराज भी हो गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने इसके बाद हार्दिक पांड्या के रनर अप पर काम किया। पांड्या अभ्यास सत्र के दौरान स्टंप के काफी करीब से गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई बार हार्दिक पांड्या को टोका भी। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपने रनर अप में सुधार किया। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- माधुरी दीक्षित को दिल दे बैठा था ये क्रिकेटर, होने वाली थी शादी, फिर ऐसे खत्म हो गया रिश्ता

ये भी पढ़ें:- युवराज सिंह को गला काटने की धमकी देना वाला बन चुका है बॉक्सर, अब रिंग में छुड़ाता है विरोधियों के छक्के

The post Video: मोर्केल के साथ मिलकर हार्दिक ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए तैयार किया ये ब्रह्मास्त्र, मचा सकते हैं गेंदबाजी में धमाल appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.