Header Ads

IPL 2024: जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया, वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया; फिर भी नहीं मनाया जश्न

IPL 2024 PBKS vs CSK: आईपीएल 2024 में 53 मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को सीएसके ने 28 रनों से जीत लिया था। इस मैच में पंजाब किंग्स के गेंदबाज हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की। इस सीजन एमएस धोनी के सामने अभी तक जो काम किसी भी टीम का गेंदबाज नहीं कर पाया था वो हर्षल ने करके दिखाया। हालांकि धोनी का विकेट लेने के बाद हर्षल ने कोई जश्न नहीं मनाया। जिसकी वजह भी हर्षल ने मैच के बाद बताई।

धोनी आईपीएल 2024 में पहली बार हुआ आउट

आईपीएल 2024 में सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अभी तक किसी भी टीम के खिलाफ आउट नहीं हुए थे। हर मैच में धोनी सीएसके के लिए 20-30 रन बनाते थे और नाबाद रहते थे। लेकिन पंजाब के खिलाफ ऐसा हो न सका। हर मैच में फैंस धोनी की बल्लेबाजी का बेसब्री से इंतजार करते है। इस मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जैसे ही शार्दुल ठाकुर आउट हुए तो मैदान तो स्टेडियम में धोनी-धोनी के नारे लगने लगे। इसके बाद धोनी मैदान पर आए लेकिन इस मैच में एमएस कुछ खास बल्लेबाजी नहीं कर पाए।

धोनी हर्षल पटेल की पहली ही गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हो गए। ये पहली बार था कि जब धोनी इस सीजन किसी गेंदबाज के सामने आउट हुए हो। धोनी के आउट होने के बाद दर्शक भी थोड़े मायूस दिखें। क्योंकि इस मैच में दर्शकों को धोनी के बल्ले से कोई चौका या छक्का देखने को नहीं मिला। वहीं दूसरी तरफ धोनी का विकेट लेने के बाद हर्षल पटेल ने भी कोई जश्न नहीं मनाया था। जिसकी वजह गेंदबाज ने मैच के बाद बताई।

खबर अपडेट हो रही है…

The post IPL 2024: जो कोई गेंदबाज नहीं कर पाया, वो धोनी के खिलाफ हर्षल ने करके दिखाया; फिर भी नहीं मनाया जश्न appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.