Header Ads

MI vs SRH Playing 11: हैदराबाद का खेल खराब कर सकती मुंबई, जानें क्या होगी प्लेइंग 11

MI vs SRH Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के 55वें मैच में सोमवार को मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। यह मैच मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में MI सनराइजर्स हैदराबाद का खेल खराब कर सकती है। SRH ने अब तक खेले 10 मैच 6 मैच जीते हैं और 12 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है। पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम प्लेऑफ में जगह बनाने से कुछ कदम ही दूर है। दूसरी ओर MI ने 11 में से 3 मुकाबलों पर कब्जा जमाया है और टीम 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर है।

मुंबई इंडियंस चाहेगी हिसाब चुकता करना

लीग के 8वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हराया था। ऐसे में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम के पास पिछली हार का बदला लेने का भी मौका होगा। MI को अपने पिछले 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने पर होगी। दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से मात दी थी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), नितीश रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।
सनराइजर्स हैदराबाद इम्पैक्ट प्लेयर: उमरान मलिक, मयंक मारकंडे, एडेन मार्कराम, सनवीर सिंह, जयदेव उनादकट।
मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, नेहल वढेरा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, नुवान तुषारा
मुंबई इंडियंस इम्पैक्ट प्लेयर: नमन धीर, शम्स मुलानी, शिवालिक शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, रोमारियो शेफर्ड।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: Playing 11 के लिए टीम इंडिया को मिला बुमराह का जोड़ीदार, इस खिलाड़ी का काट सकता है पत्ता

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों का हो सकता है आखिरी विश्व कप, लिस्ट में धाकड़ खिलाड़ी शामिल

The post MI vs SRH Playing 11: हैदराबाद का खेल खराब कर सकती मुंबई, जानें क्या होगी प्लेइंग 11 appeared first on News24 Hindi.

No comments

Powered by Blogger.